150+ Top Hindi Love Shayari With Photo | Best Love Shayari In Hindi With Photo | www.shayarikakhajana.com

150+ Love Shayari In Hindi

    दोस्तों प्यार इस दुनिया मे भगवान द्वारा बनाई गयी सबसे खूबसूरत चीज़ है। प्यार का रिश्ता हर रिश्ते से बढ़कर होता है। यह सिर्फ़ एक एहसास और महसूस किया जाने वाला रिश्ता है। जब किसी को किसी से प्यार होता है तो वो दुनिया के सभी बंधनो से ऊपर उठकर उस इंसान के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। ये जरूरी नहीं है कि हम जिसे प्यार करते है वो हमेशा हमारे साथ ही रहे या फिर वो भी हमे बदले में प्यार ही दे। प्यार तो क़ुदरत का दिया हुआ एक अनमोल तोहफ़ा है जिसे पाने वाला व्यक्ति इसे महसूस करते हुए इसे दुनिया की सबसे बड़ी अमानत समझता है। सच्चा प्यार किसी दो इंसान के दिलों के मिलने को माना जाता है, जो कि शारिरिक तथा भौतिक इच्छाओं से कोसो दूर होता है।

Love Shayari In Hindi

Love Shayari In Hindi



Latest Love shayari in Hindi Lyrics


Zindagi Ka Afasana True Love Hindi Shayari

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,
इसका अपना ही एक तराना है,
सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू,
पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है ….!


Funny Love Shayari

लगा के FaiR & LoVeLy😍,,,,
हमके पागल😌 करें पगली👩....❗❗


Wife Love Shayari

मुझे नींद😴💤 न☝ आये मुझे चैन😌 न☝ आये,,
कोई जाए ज़रा देख👀 के आये,,,,
ये पंखा कैसे बंद हो गया
ये पंखा कैसे बंद हो गया....❗❗😂😝


Love status

मैं इश्क की #परिभाषा_लिखूंगा
.
.
.
तुम उदाहरण बनकर मेरी मोहब्बत की #व्याख्या_करना
😁😁😁👉😍👉😘👉👩👉😅👉😐👉😂👈


Sad Love Hindi Shayari

काश मेरा दिल❤ भी पत्थर का होता😟,,,,
कितनी भी चोट लगे असर😖 ना☝ होता....❗❗😌


Love Shayari In Hindi For Girlfriend

कोई पागल😍😍 भी इत्ता पागल नहीं☝ होगा,,,,
जित्ता मैं तेरे लिए पागल😍 हूँ पगली👩....❗❗❤


Love Shayari For FB

तेरी_आँखों 👩 में इश्क 😘 भी है और मौहबब्त भी है, 😍
तभी ☝ तो हम 👦 कभी महकते भी 😉 हैं और कभी_बहकते भी है ।। 😍😎


Funny Love Shayari

जिधर देखो इश्क के बीमार बैठे हैं
हजारों मर गये लाखों तैयार बैठे हैं
-.-
-.-
-.-
सभी बर्बाद होते हैं लङकियों के पीछे
और कहते हैं की मोदी सरकार कि वजह से
बेरोजगार बैठे हैं........
😝😜😛😝😜😝😛😝😜😙😝😝
(only for fun no other purpose हमारे लिए तो मोदी सरकार अच्छी है)

Love Shayari Attitude Boy

मैं इश्क विश्क के चक्कर में इसलिये भी नहीं पड़ता के इतना सारा तोतला कौन बोलेगा?
😀😀😀
#मेलाबाबू #छोनाबाबू
😒😒😒😒
😜😜😂😂😜


Read This :  Diwali Shayari Collecation In Hindi


Ishq Ki Pahachan Love Shayari

सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर,
इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता ?
बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल
अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता..😘


Shayari On True Love

इश्क 💋 की बेकरारी💲इस कदर 💁 बढी है,
सांसो 🍔 से ज्यादा अब तू  👫 ज़रूरी है..


love shayari in hindi for girlfriend with image

तेरें होंठो पे जो उदासी हैं और आँखो में जो नमी हैं!
जाकर दुध पिया करों कैल्शियम की कमी हैं !!
हर चिज का जिम्मेदार इश्क नहीं होता
😆😆😅😅😅😃😃😃😎


Love SMS

सुनो....
मैं इश्क की लंबी लंबी बातें लिखूँगा
और
 तुम हम्म हम्म लिख कर उसका गोबर कर देना !
 👉 💩💩💩💩
😂😂😂😫😏

108 Love Shayari

​💞इश्क में ये अंजाम पाया है,😉
👍हाथ पैर टूटे और😱 मुंह से खून आया है,
होस्पिटल पहुंचा तो नर्स ने फ़रमाया,👸
बहारों फूल 🌼बरसाओ, किसी का ☺मेहबुब 108 me आया है ! 😝😝


Ishq Love Shayari

💢"सीख लो यह इश्क का पहला सबक होता है,🌲
🌱इश्क में हुक्म नहीं बस हक़ होता है।💕🅰


Hindi Ishq Love Shayari

कहते हैं कि इश्क में नींद उड़ जाती है,
तो कोई हमसे भी इश्क करे लो
कमबख्त मुझे नींद बहुत आती है
😜😜😜😜 👆👆


Funny Love Status

तेरे इश्क में जहर खाकर जान तो मैं भी दे दूँ लेकिन -'-
घर की भी सोचनी पडती है
मेरे सिवा भैंस किसी को दुध नहीं देती
😝😜


Kurban Dosti Love Shayari

इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,
इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,
इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है

लव हिंदी शायरी

​💞इश्क में ये अंजाम पाया है,😉
👍हाथ पैर टूटे और😱 मुंह से खून आया है,
होस्पिटल पहुंचा तो नर्स ने फ़रमाया,👸
बहारों फूल 🌼बरसाओ, किसी का ☺मेहबुब 108 me आया है ! 😝😝😝😜😜😂😂👈


Pyaar Shayari

इश्क💑# ऐसे करो☝के‪   #‎वो‬👩   आपको छोड़ने👦😌के बाद ज़िन्दगीभर☝कहे,
प्यार😍तो बस   वहीकरता था !(


Attitude Love Status

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है……..
फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏


Mohobbat Love Shayari

कुछ☝🏻 ज्यादा🤗 नही❌ जानते❗ मोहब्बत😍 के बारे में
बस✋🏻 उन्हें👉🏻👱🏻‍♀ सामने देखकर 😳 मेरी तलाश🕵‍♀ खत्म 😏 हो जाती है😎

Best Hindi Love shayari


Fasale Love Shayari

याद 😙 रखते 😍 हैं हम 🙂 आज भी 💓 उन्हें 👉👩 पहलेकीतरह 😘👰
कौन ☝ कहता है 🗣 फासले 💔 मोहब्बत 💑 की याद 🗨 मिटादेतेहैं।


Hindi Status

"देर रात को अक्सर 3 तरह के लोग जागते है।
1- दिलजले💘
2- मनचले 😍
3- मोहब्बत की तलाश वाले।☺
मैं?
सालो मैं दिनभर सोता हु,बेरोजगारी भी कोई चीज है।"😳😳
🤪🤪🤪🤪🤪🤪


Sad Love Shayari In Hindi Font

बात नफरत की होती तो शिद्दत से करते ,
😏😏 मोहब्बत 💗से तो अपना 36 का 😠आंकड़ा है 😁😜😎


Mohobbat Ki Shuruaat Love Shayari

गलतियाँ ✘वो👉हमको गिनाने🔖_लगे है,😲
अभी तो मोहब्बत💑 शुरु भी नही❌ हुई और नखरे दिखाने👀 लगे है,
जिसकी 👉खातिर 👤हम☝ खुद की नज़रे झुका _रहे थे,
_अब👉 वो ही आँख👁 दिखाने लगे हैं !!


Mobile 

मोहब्बत और कुछ करे या ना करे,
मोबाईल 📱जरूर साईलेंट करवा देती है 🙂😀😂😀


Attituds whatsapp love shayari

कई लड़कियाँ तो अपने आशिक का फ़ोन सिर्फ इसलिए बार बार काटती है....
ताकि वो अपनी सहेली से कह सके देख ये कमीना फिर से फोन करेगा ! इतना प्यार करता है मुझे...!!😂😂


Hindi_English Mix Love Shayari

इतिहास में पहली बार इंग्लिश में शायरी ....
The जनाजा of आशिक is निकला from the गली of महबूबा with very ज़ोर-शोर!
The महबूबा झाकी from the door and बोली,मर गया हरामखोर...!
😜😝😝😅


Kuvaro Ki Shayari Hindi Me

कुंवारों की एक बड़ी समस्या है जब भी किसी शादी में जाते है
हर बार किसी न किसी से प्यार हो ही जाता है...😂😂😂


Pahala Pyaar Love Shayari

#प्यार 💏 करने वाले #कहते हैं 💘 पहला प्यार 💏
कभी #भुलाया 😫 नही जा 😗 #सकता है तो
#माँ 👵 #बाप 👴 का #प्यार 💏 कैसे #भूल 🤔 जाते है 😏


बे-इंतेहा प्यार हिंदी शायरी

तुम 👊आओ या ना 💘आओ मेरी जिंदगी में ये ❣तुम्हारी मर्ज़ी,
💞💞
मेरा प्यार 💯बेइंतेहा था 👊बेइंतेहा है और ♨बेइंतेहा रहेगा.


Hindi me Love Shayari

♥♥जमाने,,,के,,देखे,,है,,,रंग,,,हज़ार,
,,नही,,,कुछ,,सिवा,,,, प्यार,,,के,,,
आके,,,तू,,,लग,,,जा,,,गले,,,मेरे,,,यार,,
नही,,,कुछ,,,सिवा,,, प्यार ,,,,के,,♥♥


Girls Shayari

कुछ लड़कियां इतने प्यार 🤗से भैया बोलती है कि
मुझे उनके लिए 👀दहेज की चिंता होने लगती है⚡😜😜


Rutha Pyaar Shayari

रूठने मे मजा तब आता है
जब कोई 💏 प्यार से मनाने वाला हो !


Sad Love Shayari In Hindi

शरीफ🤓 समझने की गलती न करना जनाब,
💔प्यार में टूटे लोग
घायल 🐅शेर से ज्यादा ☠खतरनाक होते हैं।।


Zindagi Love Shayari

खाली 😖पेट, खाली 😶जेब  ☝🏻और 😓झूठा 💔प्यार _.ये 🤵🏻आदमी ☝🏻को 👈🏻वो सबक😔 सीखा ✔देता है ☝🏻जो 😇ज़िन्दगी 👉🏻में 😏बड़े 😒बड़े 👨🏼🏫 गुरु ☝🏻भी ❌नही 😞सीखा ✔ पाते है


Top 150+ Hindi Love Quotes & Love Shayari Collection Hindi Lyrics 


Mera Intezar Love Shayari In Hindi

"काश मुझे भी कोई प्यार करे
काश मुझे पर भी कोई ऐतबार करे
निकलता हू यूही चाहत की तलाश मे
काश प्यार की राहो मे मेरा भी कोई इंतज़ार करे।।
💞💞💞💞💞💞💞💞💞


Dard Bhari Love Shayari In Hindi

उन्हें देखा फिर से दर्द उठा...
पर उन्हें देखे बगैर रहा भी नहीं ज़ाता...
ऐसा क्यूं करती है तू ऐ ज़िदंगी...
क्या तुम्हे हमसे ख़ेले बगैर रहा नहीं जाता...!
💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞


Love Quotes

इश्क ने गूथें थे जो गजरे नुकीले हो गए ,
तेरे हाथों में तो ये कंगन भी ढीले हो गए !
फूल बेचारे अकेले रह गए है शाख पर ,
गाँव की सब तितलियों के हाथ पीले हो गए !!
❣❣❣❣❣❣❣❣❣❣



Latest Love Shayari in Hindi, 

मेरी 👀#आँखों में 👁#झाँकने से #पहले
💕#जरा सोच❤ #लीजिये ऐ🌷 #हुजूर...
                      🌙.                                       🎷🎶
#जो हमने👀 #पलके झुका 👁‍🗨#ली तो
💋#कयामत होगी...।                                🎶🎶

और #हमने 👀#नजरें मिला💕 #ली #तो
💋#मुहब्बत होगी...।                                    🍬🍭


True Love Status,

#तू 👸🏻आती है सीने मैं जब☝🏽 जब साँसे🗣 भरता हूँ.. तेरे 👉�दिल❤ की गलियों 😒से मैं हर रोज़☝ गुजरता हूँ.. हवा🌫 के जैसे चलती👭 है तू.. 👈�मैं रेत 👉�जैसे उड़ता🌪 हूँ.. कौन❓ तुझे 👫�यूं प्यार❣ करेगा जैसे मैं ☺करता😘 हूँ ...
 😘



 Best Love Sms

सुनो जान📣📣📣📣
हमें ये दिल.💓 हारने की बीमारी ना होती
अगर आपकी 💓दिल जीतने की
अदा इतनी प्यारी ना होती😍
 ❤💛💚💙💜❤💛💚



Love Shayari in Hindi (Updated) - a Shayari collection

मेरी रातों की राहत, दिन के इत्मिनान ले जाना;
तुम्हारे काम आ जायेगा, यह सामान ले जाना;
तुम्हारे बाद क्या रखना अना से वास्ता कोई;
तुम अपने साथ मेरा उम्र भर का मान ले जाना।
💔💔



Best Romantic Love Shayari,

💕💞🌲🌹दिल मैं हर राज़ दबा कर रखते है,
होंटो पर मुस्कराहट सजाकर रखते है,
ये दुनिया सिर्फ़ खुशी मैं साथ देती है,
इसलिए हम अपने आँसुओ को छुपा कर रखते है।
💕💞💕



Cute Romantic Shayari,

उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,
उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,
एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी सी रहती है,
दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत सी हो!



Shayari On True Love

कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है!
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है!
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है!




love shayari status

माना आज उन्हें हमारा कोई ख़याल नहीं,
जवाब देने को हम राज़ी है, पर कोई सवाल नहीं!
पूछो उनके दिल से क्या हम उनके यार नहीं,
क्या हमसे मिलने को वो बेकरार नहीं!


love shayari attitude

माना की तुम जीते हो ज़माने के लिये,
एक बार जी के तो देखो हमारे लिये,
दिल की क्या औकात आपके सामने,
हम तो जान भी दे देंगे आपको पाने के लिये!



love shayari all

इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है,🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है,
महबूब आये या न आये,🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
पर तारे गिनने का तो हिसाब आ ही जाता है!


a love shayari in hindi

न जिद है न कोई गुरूर है हमे,
बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,👬😀
इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,👬😀
सजा जो भी हो मंजूर है हमे।


love shayari best

इक लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का अदना ये फ़साना है
सिमटे तो दिल-ए-आशिक़ फैले तो ज़माना है


love shayari boy and girl

इधर आ रक़ीब मेरे मैं तुझे गले लगा लूँ👬😀
मिरा इश्क़ बे-मज़ा था तिरी दुश्मनी से पहले
👬😀


love shayari boy

अज़िय्यत मुसीबत मलामत बलाएँ
तिरे इश्क़ में हम ने क्या क्या न देखा


love ki diwani

'अतहर' तुम ने इश्क़ किया कुछ तुम भी कहो क्या हाल हुआ
कोई नया एहसास मिला या सब जैसा अहवाल हुआ


Tere Ishq Me Pagal

अक़्ल को तन्क़ीद से फ़ुर्सत नहीं
इश्क़ पर आमाल की बुनियाद रख


Ishq Shayari for girls

अपने हमराह जो आते हो इधर से पहले
दश्त पड़ता है मियाँ इश्क़ में घर से पहले


Love Mahobbat Hindi

अंजाम-ए-वफ़ा ये है जिस ने भी मोहब्बत की
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
मरने की दुआ माँगी जीने की सज़ा पाई


Best Love Shayari

अहल-ए-हवस तो ख़ैर हवस में हुए ज़लील
वो भी हुए ख़राब, मोहब्बत जिन्हों ने की


Milan Shayari

अब तो मिल जाओ हमें तुम कि तुम्हारी ख़ातिर👬😀
इतनी दूर आ गए दुनिया से किनारा करते
👬😀


Pagal Love shayari

एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,
बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है… ☺️


Tere Sath Love shayari

मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , 
पाना है तुझे खोने से पहले ,
और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍😍😍


tera didar love shayari

इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है ….
दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕


duniya diwani 

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, 
अगर बयां कर दिया तो ……
तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी 😘😘


true Love shayari

बहुत ही ​खूबसूरत ​लम्हा​ था वो …
जब उसने कहा था ​मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​
और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी​ 😘♥


dil love shayari

मुझे ज्यादा कुछ नहीं …
 बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘


love quotes hindi

अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ..
इतराती हूँ ,
मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..


love quotes for her

हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,
पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!


short love quotes

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…
तो भी दिल धड़क जाता है….


romantic love shayari

ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..
धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही..😘 👫


romantic love quotes

मेरी जान को हमेशा खुश रखना… ए खुदा…
उसके जख्मों की कीमत मेरी जिंदगी से काट लेना…


love shayari in hindi for girlfriend

एक हथेली तेरी हो..एक हथेली मेरी हो..
दोनों मिलके अपने रब से प्यार की मांगे दुआ…
प्यार के इस खेल में..दो दिलों के मेल में..
जीत हो तो दोनों की हो ..हार अकेली मेरी हो ..!!


hindi love shayari

मोहब्बत हो कर भी हम तुमसे छुपाते फिरते है,
तुम्हे अनदेखा कर फिर छुप छुप कर देखा करते है 💕💕


dil love shayari hindi

आहिस्ता बोलने का उसका अंदाज भी कमाल था…..
कानों ने कुछ सुना नही…और दिल सब समझ गया……


pahala pyaar love shayari

पहला प्यार बहुत ख़ास होता है,
पर बहुत कम लोगों के पास होता है 😍😍


hindi love shayari

अगर एहसास है तो , कर लो मोहब्बत को महसूस…
ये वो जज़्बा है जो लफ्ज़ो में , समझाया नही जाता…😍😍


sad love quotes in hindi

आंसूओ तले मेरे सारे अरमान बह गये
जिनसे उमीद लगाए थे वही बेवफा हो गये,
थी हमे जिन चिरागो से उजाले की चाह
वो चिराग ना जाने किन अंधेरो में खो गये .


teri adalat love shayari

वो मोहब्बत भी तेरी थी, वो नफ़रत भी तेरी थी,
वो अपनाने और ठुकराने की अदा भी तेरी थी,
मैं अपनी वफ़ा का इंसाफ़ किस से माँगता?…
वो शहर भी तेरा था, वो अदालत भी तेरी थी….


bewafa love shayari

क्या विश्वास नही तुम्हे हमारे विश्वास पे आज
तुम फिर से ज़रा मेरी बातों पे एतबार तो करो
यूँ ना कहो मुझे बेवफा, मैं बेवफा नही हूँ
तुम मेरी वफ़ा को ज़रा समझने की कोशिश तो करो


two line love shayari foe u

इस बात का एहसास किसी पर ना होने देना..
 के तेरी चाहतों से चलती है मेरी साँसें


sad hindi love shayari

अब तो गम सहने की आदत सी हो गयी है
रात को छुप – छुप रोने की आदत सी हो गयी है
तू बेवफा है खेल मेरे दिल से जी भर के
हमें तो अब चोट खाने की आदत सी हो गयी है .


romantic love shayari

हर दिल का एक राज़ होता है,
हर बात का एक अंदाज़ होता है ..
जब तक ना लगे बेवफ़ाई की ठोकर ,
हर किसी को अपनी पसंद पर नाज़ होता है..


true love shayari

कुछ चीज़े हम पुरानी छोड़ आए हैं,
आते आते उसकी आँखो मे पानी छोड़ आए हैं,
ये ऐसा दर्द है जो बया हो ही नही सकता…
दिल तो साथ ले आए धड़कन छोड़ आए हैं…


gam love shayari

अब तो गम सहने की आदत सी हो गयी है
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
रात को छुप – छुप रोने की आदत सी हो गयी है
तू बेवफा है खेल मेरे दिल से जी भर के
हमें तो अब चोट खाने की आदत सी हो गयी है .


Love shayari in gazal

हसीनो ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब ग़ज़लों में हमने उनकी बेवफ़ाई को,
औरों ने तो क्या उन्होने भी वाह-वाह किया.🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


sachcha love shayari hindi me

कहा मिलेगा तुम्हे मुझ जैसा कोई;
जो तुम्हारे सितम भी सहे;
और तुमसे मोहब्बत भी करे!


fariyad shayari

मेरी वफ़ाएँ याद करोगे,
रोओगे फरियाद करोगे,
मुजको तो बर्बाद किया हे,
अब ओर किसे बर्बाद करोगे.


ek name Love shayari

चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें,
अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें
इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने
धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें ! –


sad love quotes in hindi

प्यार जब मिलता नही तो होता ही क्यूँ है”
“अगर ख्वाब सच नही होते तो इंसान सोता क्यू है”
“जब यही प्यार आँखो के सामने किसी और का हो जाए”
“तो फिर यह पागल दिल इतना रोता क्यूँ है”


true love quotes

तू मुझमें पहले भी था ,
तू मुझमें अब भी है।
पहले मेरे लफ्जों में था
अब मेरी खामोशियों में है।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


khamosh love shayari

क्यूँ हम किसी के ख्यालो मे खो जाते है,
एक पल की दूरी मे रो जाते है..
कोई हमे इतना बता दो की,हम ही ऐसे है
या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


best love quotes hindi

मोहब्बत करने चला है,
तो कुछ अदब भी सीख लेना ऐ दोस्त…
इसमें हंसते साथ हैं,
पर रोना अकेले ही पड़ता है….
💐💗


love shayari best

तुझे इनकार है मुझसे, मुझे इकरार है तुझसे,
तू खफा है मुझसे, मुझे चाहत है तुझसे,
तू मायूस है मुझसे, मुझे खुशी है तुझसे,
तुझे नफ़रत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…


ishq wala love shayari

तन्हाईयों में मुस्कुराना इश्क है;
एक बात को सबसे छुपाना इश्क है;
यु तो नींद नहीं आती हमें रात भर;
मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है


good night love shayari in hindi

मेरी साँसों में बिखर जाओ तो अच्छा है…
बन के रूह मेरे जिस्म में उतार जाओ तो अच्छा है…
किसी रात तेरी गोद में सिर रख कर सो जाऊँ मैं…
उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है…


Hamara love hindi shayari

किसी उदास मौसम में,
मेरी आँखों पे वो हाथ रख दे अपना,
और हस्ती हुई कह दे,
पहचान लो तो हम तुम्हारे
ना पहचानो तो तुम हुमारे..


love shayari best

लिखी कुछ शायरी ऐसी तेरे
नाम से कि,जिसने तुम्हे देखा भी नही
उसने भी तेरी तारीफ कर दी


Dil Love quotes

मेरे दिल में तेरे लिए प्यार आज भी है
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜
माना कि तुझे मेरी मोहब्बत पर शक आज भी है
नाव में बैठकर जो धोए थे हाथ तूने
पूरे तालाब में फैली मेंहदी की महक आज भी है…
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


Gf Love Bf Hindi shayari

क़यामत टूट पड़ती है,
ज़रा से होंठ हिलने पर !
जाने क्या हस्र होगा,
जब वो खुलकर मुस्कुरायेंगे


top love shayari

यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है , 
ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते हैं ,
जलकर हसरत की राह पर चिराग,
 हम सुबह और शाम तेरे मिलने का इंतज़ार करते हैं।


तेरे बिना लव शायरी

ना तस्वीर है उसकी की दीदार किया जाये , 
ना पास है वो जो उसे प्यार किया जाये,
यह कैसा दर्द दिया है उस बेदर्द ने , 
ना उससे बिना  जिया जाये , ना उसके बिना मरा जाये।


love aaj-kal

जो बदनाम थे कल तक, आज वो सुखनवर हो गए
जो थे कल तक बाहर, आज दिलों के अंदर हो गए
हम तो आज भी एक कतरा हैं रुके हुए पानी का,🌹🌹🌹
पर लोग देखते ही देखते, कतरे से समंदर हो गए…
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


anamol ratan ho aap

मुस्कान का कोई मोल नहीं होता ,
रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,
लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर ,
लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


intejar love shayari

यूँ पलके बिछा कर तेरा इंतज़ार करते है ,
ये वो गुनाह है जो हम बार बार करते हैं ,
जलकर हसरत की राह पर चिराग,
हम सुबह और शाम तेरे मिलने का इंतज़ार करते हैं।💐💗


nafarat love shayari

मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी,
इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।


dil ke khel love shayari

खुदा की रहमत में अर्जियाँ नहीं चलतीं
दिलों के खेल में खुदगर्जियाँ नहीं चलतीं
चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर,
इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं !


share-o-shayari in love

बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं।


love shayari boy and girl

इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया ,
हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो,
लेकिन आपकी एक नज़र ने हमें नीलाम कर दिया।



love shayari best

नज़रें मिले तो प्यार हो जाता है ,
पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है ,
ना जाने क्या कशिश है चाहत में ,
के कोई अनजान भी हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।


good Hindi Love shayari

तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा … फिर तूँ ना कभी मुझसे दूर होगा
सोच क्या ख़ुशी मिलेगी जान उस पल …. 
जिस पल तेरी माँग में मेरे नाम का सिंधूर होगा।


beautifule hindi love shayari

मुझे किसी कि ज़रूरत नहीं … सिवाए तेरे
मेरी नज़र को तलाश जिसकी बरसों से … 
किसी के पास वो सूरत नहीं … सिवाए तेरे
जो मेरे दिल और ज़िन्दगी से खेल सके …. 
किसी को इतनी इजाजत नहीं … सिवाए तेरे


chahat love shayari in hindi

इस बात का एहसास किसी पर ना होने देना .., 
कि तेरी चाहतों से चलती है हैं मेरी साँसे।

Love शायरी हिंदी में 


sath love shayari

साथ अगर दोगे मुस्कराएंगे जरूर ,
प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे जरूर ,
राह में कितने काँटे क्यों ना हो ,
आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएँगे जरूर।


dil ka hal hindi love shayari

हाल अपने दिल का,
मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ..
जो सोचती रहती हूँ हरपल,
होंठो तक ला नहीं पाती हूँ..
बेशक बहुत मोहब्बत है,
तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में..
पर पता नहीं क्यों तुमको,
फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ..


dilka hal love shayari in hindi

दिल का हाल बताना नहीं आता…
किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ….
सुनना चाहते हैं आपकी आवाज़ ….
मगर बात करने का बहाना नहीं आता….


hindi font shayari

छोड़ तो सकता हूँ,
मगर..
छोड़ नहीं पाता उसे,
वो शख्स मेरी बिगड़ी हुई..
आदत की तरह है..🌹


pyaar shayari in hindi

किसी ना किसी पर किसी को ऐतबार हो जाता है ,
अजनबी कोई सखा यार हो जाता है ,
खूबियाँ से नहीं होती मोहब्बत सदा ,
कमियों से भी अकसर प्यार हो जाता है।


Love shayari in hindi fonts

आग दिल में लगी जब वो खफ़ा हुए,
महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,
पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए!


best hindi love shayari

सकून मिलता है जब उनसे बात होती है ,
हज़ार रातों में वो एक रात होती है,
निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ ,
मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।❤❤❤❤🌷☘💐💗



💖 Love shayari 💖

जिस जिस ने मुहब्बत में,
अपने महबूब को खुदा कर दिया,
खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए,
उनको जुदा कर दिया…



🌹 Beautiful hindi love shayari 🌹

प्यार करो तो हमेशा मुस्करा के ..
किसी को धोखा ना दो अपना बना के ..
कर लो याद जब तक हम ज़िंदा हैं ..
फिर ना कहना कि चले गए दिल में यादें बसा कर …



💖 Love Shayari In Hindi 💖

मोहब्बत की गवाही अपने
होने की ख़बर ले जा…
जिधर वो शख़्स रहता है…
मुझे ऐ दिल! उधर ले जा…


vada hindi love shayari

तेरी मोहब्बत से मुझे इनकार नहीं ,
कौन कहता है जान मुझे तुझसे प्यार नहीं ,
तुझसे वादा है साथ निभाने का,
पर मुझे अपनी साँसों पर ऐतबार नहीं…


dard love shayari in hindi

दर्द का एहसास जानना है तो प्यार करके देखो,
अपनी आँखों में किसी को उतार कर देखो,
चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
ये एहसास जानना हो तो दिल हार कर देखो।🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


dosti love shayari in hindi

न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,
तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना,
खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,
जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना ….


pyaar mat karna

काँच का तोहफा ना देना कभी,
रूठ कर लोग तोड दिया करते हैं,
जो बहुत अच्छे हो उनसे प्यार मत करना,
अकसर अच्छे लोग ही दिल तोड दिया करते है
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


Love shayari hindi me

कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर,
ख्वाइशों मे खुद को आधा ना कर,
ये देगी उतना ही जितना लिख दिया खुदा ने,
इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर… !!


khubsurat hindi love shayari

💗किसी ने मुझ से कहा बहुत खुबसूरत लिखते हो यार,मैंने कहा … खुबसूरत मैं नहीं वो है जिसके लिए हम लिखा करते है
❤❤❤❤🌷☘💐💗


sad love shayari in hindi

वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!
🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜


love shayari dp

रात गुमसूँ है मगर चेन खामोश नही,
कैसे कह दू आज फिर होश नही,
ऐसा डूबा तेरी आखो की गहराई मैं,
हाथ में जाम है मगर पीने का होश नही


khushiya Love shayari

भीड़ की आदत नहीं मुझे,
थोड़े में जीना सीख लिया है मैंने,
चन्द दोस्त हैं, चन्द दुआएं हैं,
बस इन खुशियों को गले लगा लिया मैंने ।


Best Love shayari in hindi

उलझी शाम को पाने की ज़िद न करो;
जो ना हो अपना उसे अपनाने की ज़िद न करो;
इस समंदर में तूफ़ान बहुत आते है;
इसके साहिल पर घर बनाने की ज़िद न करो..
🌹

Tadap Love Shayari

सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… 
तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..
अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के 
हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..


Karib Love Shayari

सुना 👂 है आजकल तेरी 👉👸…☺‪ ‎मुस्कुराहट‬ गायब हो गयी है 😒 
तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ  😊


College Love Shayari

घर से बाहर कोलेज जाने के लिए वो नकाब मे निकली,
सारी गली उनके पीछे निकली,
इनकार करते थे वो हमारी मोहबत से,
और हमारी ही तसवीर उनकी किताब से निकली🌹🌿🍁


Chahat Love Shayari

👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪
रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐


 Love shayari

सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏


Dil Love Shayari

आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪
अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩


Mahek Love Shayari

छू गया जब कभी ख्याल तेरा,
दिल मेरा देर तक धड़कता रहा,
कल तेरा ज़िक्र छिड़ गया घर में,
और घर देर तक महकता रहा !❤️😜😜


Badanam love shayari

प्यार किया बदनाम हो गए,
चर्चे हमारे सरेआम हो गए,
ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,
जब हम उसके गुलाम हो गए
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


selfish Love shayari

कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏


whatsapp Love shayari

देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…
हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔


New Love shayari in hindi 

खुशबु बनकर आपके पास बिखर जायेंगे !
हवा बनकर आपके सांसो मे सामा जायेंगे!
धड़कन बनकर आपके दिल मे उतर जायेंगे!!
जरा महसूस करने की कोशिश तो कीजिए!
दूर रहकर भी पास नजर आएंगे!!


Tufaan Love shayari

देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं,
दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं,
नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर,
फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं।


Diwanw Love shayari in hindi

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,
इसका अपना ही एक तराना है,
सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू,
पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है ….!


Comments

Popular Posts

Best 500+ Bio For Instagram For Boys Attitude In Hindi – इंस्टाग्राम बायो इन हिंदी

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

20+ Best Shayari In Hindi | बेस्ट शायरी हिंदी में