Top Ishq shayari in Hindi Font By Shayari Ka Khajana

image-pyaar jine ki vajah ban jata hai-shayari ka khajana
Image-pyaar ji ne ki vajah ban jata hai-shayari ka khajana


कोई कहता है प्यार  नशा बन जाता हैं,
कोई कहता है प्यार सजा बन जाता है,
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से,
तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है..


गम ने हसने न दिया,
जमाने ने रोने न दिया !
इस उलजन ने चैन से जीने न दिया !
थक के जब सितारों से पनाह ली,
नींद आई तो तेरी याद ने सोने न दिया ..


उगता हुआ सुरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फुल खुश्बू दे आपको,
हम तो कुछ देने के काबिल नही हैं,
देने वाला हजार खुशिया दे आपको..

बेताब तमन्नाओ की कसक रहने दो,
मंजिल को पाने की कसक रहने दो,
आप चाहे रहो नजरो से दूर,
पर मेरी आँखों में अपनी ऐक झलक रहने दो .

वो वक्त वो लम्हे कुछ अजीब होगें,
दुनिया में हम खुश नशीब होंगे,
दूर से जब इतना याद करते है आपको,
क्या होगा जब आप हमारे करीब होंगे ?

आँखों में तेरी डूब जाने को दिल  चाहता हैं,
इश्क में तेरे बर्बाद होने को दिल चाहता है,
कोई संभाले मुझे, बहक रहे हैं मेरे कदम,
वफ़ा मैं तेरी मर जाने को दिल चाहता हैं..

इस कदर हम उसकी मोहोब्बत मैं खो गये,
की ऐक नजर देखा और बस उन्ही के हम हो गए,
आँख खुली तो अँधेरा था देखा ऐक सपना था,
आँख बंद की और उन्ही सपनों मैं फिर सो गये.

किसी के दिल मैं बसना कुछ बुरा तो नहीं,
किसी को दिल मैं बसाना कोई खता तो नहीं,
गुनाह हो यह ज़माने की नजर मैं तो क्या,
ज़माने वाले कोई खुदा तो नहीं..




Comments

Popular Posts

Best 500+ Bio For Instagram For Boys Attitude In Hindi – इंस्टाग्राम बायो इन हिंदी

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

20+ Best Shayari In Hindi | बेस्ट शायरी हिंदी में